T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप खेल सकते हैं संजू सैमसन

0

T20 World Cup 2021: आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने उम्दा प्रदर्शन किया है. यूएई लेग में इस बल्लेबाज ने 207 रन बनाए हैं. इस विकेटकीपर बल्लेबाज को यूएई में ही रुकने के लिए कहा गया है.

आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करने वाले संजू सैमसन (Sanju Samson) को अगली सूचना तक यूएई में रहने के लिए कहा गया है. आईपीएल खत्म होने के दो दिन बाद ही वर्ल्ड कप के मुकाबले 17 अक्टूबर से शुरू हो रहे हैं. टीम इंडिया को पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ खेलना है. सैमसन की टीम राजस्थान प्लेऑफ में जगह बनाने में असफल रही लेकिन उन्होंने बल्लेबाजी से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. ऐसी संभावना है कि सैमसन को भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है क्योंकि पहले चुने गए कुछ खिलाड़ी चोट और खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं.

संजू सैमसन ने आईपीएल 2021 में 14 मैचों में 40 की औसत से 484 रन बनाए हैं. उन्होंने एक शतक और दो अर्धशतक जड़ा है. सैमसन ने यूएई की पिचों पर 82 और नाबाद 70 रनों की बेहतरीन पारी भी खेली है. आईपीएल के यूएई चरण के दौरान हार्दिक पांड्या और राहुल चाहर जैसे खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है.  आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक सैमसन को अगली सूचना तक यूएई में रहने के लिए कहा जा रहा है, जबकि उनकी टीम 7 अक्टूबर को आईपीएल से बाहर हो गई थी.

बीसीसीआई कर सकती है टीम में बदलाव
बीसीसीआई के पास 15 अक्टूबर तक टीम में बदलाव करने का समय है. आज यानि 13 अक्टूबर को टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च करने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टीम इंडिया की फिर से घोषणा की जा सकती है. अधिकतम 22 खिलाड़ियों को टीम में रखा जा सकता है. उमरान मलिक, आवेश खान और वेंकटेश अय्यर के पहले ही टीम से जुड़ने की खबर आ चुकी है. चौथे खिलाड़ी के तौर आरसीबी के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल को टीम के साथ जोड़ा जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here