T20 World Cup से पहले टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किले! IPL में फ्लॉप हो रहा सबसे बड़ा मैच विनर

0
Team India's troubles increased before T20 World Cup! Biggest match winner flopping in IPL

IPL 2022: T20 World Cup से पहले टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किले! IPL में लगातार फ्लॉप हो रहा सबसे बड़ा मैच विनर



Rohit Sharma Performance In IPL 2022: भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) इस साल के आखिर में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) खेलने ऑस्ट्रेलिया जाएगी. ऐसे में आईपीएल 2022 (IPL 2022) भारतीय खिलाड़ियों के लिए काफी अहम है. इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के पास टीम में जगह बनाने का मौका भी होगा, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया की मुश्किले बढ़ती दिखाई दे रही हैं. आईपीएल 2022 में टीम इंडिया का सबसे बड़ा मैच विनर लगातार फ्लॉप हो रहा है. इस खिलाड़ी का फॉर्म में ना आना टीम इंडिया के लिए एक बड़ी दिक्कत बन सकता है. IPL की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- Hindinut.com/ipl


सबसे बड़ा मैच विनर लगातार फ्लॉप

आईपीएल 2022 में प्लेऑफ की रेस से सबसे पहले बाहर होने वाली टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) है. टीम के इस प्रदर्शन के पीछे कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की खराब फॉर्म सबसे बड़ी वजह है. आईपीएल 2022 में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) लगातार फ्लॉप रहे हैं. उनके इस खराब प्रदर्शन को देखते हुए टीम इंडिया की मुश्किले भी बढ़ गई हैं. रोहित (Rohit Sharma) टीम इंडिया के कप्तान के साथ-साथ सबसे बड़े मैच विनर भी हैं, उनका खराब फॉर्म आने वाले बड़े टूर्नामेंट में टीम इंडिया के लिए दिक्कतें पैदा कर सकता है.

आईपीएल 2022 में रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बल्ले से इस सीजन में अभी तक एक भी अर्धशतक नहीं निकला है. वे बड़ी पारी खेलने में लगातार नाकाम रहे हैं. आईपीएल 2022 में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 11 मैचों में 18.18 की औसत से सिर्फ 200 रन बनाए हैं. आईपीएल के इतिहास में रोहित शर्मा का अभी तक का ये औसत सबसे खराब है. इस सीजन में उनका बेस्ट स्कोर 43 रन रहा है.


पहली बार 1 सीजन में 9 हार

रोहित (Rohit Sharma) के साथ-साथ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) भी इस सीजन में अपने आईपीएल इतिहास के सबसे खराब प्रदर्शन से जूझ रही है. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ सोमवार को खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 52 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस सीजन में उनकी ये 9वीं हार थी. आईपीएल में ये ऐसा पहली बार हुआ है जब मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने एक ही सीजन में 9 मैच गंवाए हैं.


यह भी पढे : IPL 2022 Updates: आईपीएल 2022 से जुड़े हर अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here