IPL 2022 के बाद खत्म हो जाएगा इन 3 खिलाड़ियों का करियर, लिस्ट मे ये दो धाकड़ बल्लेबाज भी शामिल

0
Pollard, DJ Bravo and Vijay Shankar

IPL 2022 के बाद खत्म हो जाएगा इन 3 खिलाड़ियों का करियर, लिस्ट में है ये दो बड़े धाकड़ खिलाड़ियों का नाम भी शामिल



IPL 2022: आज हम आपको उन तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस सीजन में अपना टी20 करियर खत्म कर देंगे। ईपीएल 2022 से जुड़े हर अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करे



IPL 2022 का 15वां सीजन धीरे-धीरे प्लेऑफ में पहुंच रहा है। लीग में फिलहाल कम मैच बचे हैं, जिसमें सभी टीमें प्लेऑफ के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही हैं। इसके अलावा कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो इस सीजन में आखिरी बार खेलते नजर आएंगे।

तो आज हम आपको उन तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस सीजन में अपना टी20 करियर खत्म कर देंगे।

1) डौवेन ब्रावो:

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। यह खिलाड़ी गेंदबाजी से लेकर बल्लेबाजी तक हर चीज में माहिर है। लेकिन ब्रावो का जादू इस साल आईपीएल में नहीं चला। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि आगामी सीजन के आईपीएल में कोई भी टीम इन खिलाड़ियों को अपने कैंप में शामिल नहीं करना चाहेगी।

2) किरेन पोलार्ड:

इस सीजन में असफल बल्लेबाजों की लिस्ट में कीरन पोलार्ड दूसरे नंबर पर हैं। उन्होंने इस सीजन में मुंबई इंडियंस (MI) के लिए कुल 11 मैच खेले हैं, जिसमें 144 रन बनाए हैं। मुंबई इंडियंस (MI) के फिनिशर कहे जाने वाले पोलार्ड अब 35 साल के हो गए हैं। ऐसे में अफवाह है कि पोलार्ड इस सीजन के बाद अब आईपीएल में नहीं खेलेंगे।

3) विजय शंकर:

1.4 करोड़ रुपये में गुजरात टाइटंस का हिस्सा रहे विजय शंकर ने टीम को एक भी मैच जीतने में मदद नहीं की। उन्होंने इस सीजन में चार मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने सिर्फ 19 रन बनाए हैं। साथ ही उनका गेंदबाजी प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा है। उन्होंने अभी तक एक भी विकेट नहीं लिया है। इसे देखने के बाद, किसी भी टीम अगले सीजन में इस खिलाड़ी को अपने टीम में शामिल नहीं करना चाहेगी।


यह भी पढे: पर्पल कैप विनर को जितना मिलता है पैसा, उससे कई ज्यादा सिर्फ 11 गेंदों में कमा गए उमरान मलिक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here