IPL 2022: इस टीम का प्लेऑफ में पहुंचना तय! जानिए और कौन-कौन टीमे प्लेऑफ रेस में शामिल

0
ipl 2022 all teams

IPL 2022: आईपीएल 2022 इस टीम का प्लेऑफ में पहुंचना तय! और जानिए और कौन-कौन टीमे प्लेऑफ की रेस में है शामिल



IPL 2022: गुजरात टाइटन्स ने अभी तक इस सीजन 7 मैच खेलें हैं. इस दौरान उन्होंने 6 मैचों में जीत हासिल की है. टीम को सिर्फ एक ही मैच में हार का सामना करना पड़ा है. IPL की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- Hindinut.com/ipl


आईपीएल 15 (IPL 15) में फैंस को हर दिन रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. इस बार आईपीएल में कुछ ही टीमें लगातार अच्छा कर पा रही हैं. जिसमे गुजरात (Gujarat Titans) और राजस्थान (Rajasthan Royals) का नाम है. तो आइये जानते हैं कि उस टीम के बारें में, जिसका प्लेऑफ में जगह बनाना लगभग तय हो हो गया है. इसके अलावा अन्य टीमों की इस समय क्या स्थिति है:


इस टीम ने प्लेऑफ में अपनी जगह लगभग पक्की 

गुजरात टाइटन्स का प्रदर्शन अपने पहले ही सीजन में बेहद शानदार रहा है. टीम की ताकत उसके गेंदबाज़ बन हुए हैं. लॉकी फर्ग्यूसन, शमी और राशिद ने टीम को संभल रखा है. इसके अलावा हार्दिक पाण्ड्या ने अपने बल्ले से और गेंद से प्रदर्शन से सबको हैरान कर दिया है. वो इस समय वो आईपीएल में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ हैं.

यह भी पढे: KGF Chapter 2 Full Movie in Hindi 720p

गुजरात ने अभी तक इस सीजन 7 मैच खेलें हैं. इस दौरान उन्होंने 6 मैचों में जीत हासिल की है. टीम को सिर्फ एक ही मैच में हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में आगामी 7 मैच में सिर्फ 2 ही मैच जीतने के बाद वो प्लेऑफ में अपना दावा ठोक देंगे


राजस्थान और हैदराबाद भी प्लेऑफ की दौड़ 

राजस्थान भी समय प्लेऑफ की रेस बनी हुई है. उन्होंने 7 मैचों में से 5 मैच में जीत हासिल की है. इसके अलावा हैदराबाद ने भी शानदार वापसी करते हुए 5 मैचों में जीत हासिल की है. दोनों ही टीम पॉइंट टेबल में अभी 10-10 अंक के साथ अभी दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं. हैदराबाद बेहतर रनरेट की वजह से दूसरे स्थान पर हैं. वहीं, राजस्थान अभी भी तीसरे स्थान पर हैं.

जबकि नंबर चार की टीम के रूप में लखनऊ और बंगलौर के बीच जंग चल रही है. .ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि कौन सी टीम नंबर चार के रूप में प्ले ऑफ में जगह बनाती है.


यह भी पढे : IPL 2022 Points Table: आईपीएल 2022 की अंक तालिका देखने के लिए यहां क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here