CSK vs RCB जब Live मैच में लड़की ने किया ‘प्यार का इजहार’, विडिओ हो गया वायरल

0
When CSK vs RCB was 'expressed love' in the live match,

IPL 2022, CSK vs RCB: जब CSK और RCB के मैच में हुआ ‘LIVE प्यार का इजहार’

IPL 2022 में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स CSK और रॉयल्स चेलेंजर्स बेंगलुरु RCB के बीच मैच खेला गया. मैच में चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा. बता दे कि, मैच में जब चेन्नई की पारी चल रही थी. IPL की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- Hindinut.com/ipl


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) के बीच शानदार मैच देखने को मिला। फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली आरसीबी ने बुधवार को पुणे के एमसीए स्टेडियम में मौजूदा आईपीएल चैंपियन सीएसके को 13 रनों से हरा दिया।इस दौरान मैदान के बाहर स्टैंड्स में रोचक घटना घटी। सीएसके की पारी के 11वें ओवर के दौरान एक लड़की ने घुटनों के बल बैठकर अपने प्रेमी को प्रपोज किया, जो आरसीबी का फैन था। शख्स ने प्रपोजल स्वीकार करने में समय बर्बाद नहीं किया और तुरंत अंगूठी पहन ली।


लड़की के प्रपोजल का वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने इस घटना पर मजेदार ट्वीट किया है। उन्होंने कहा, “RCB फैन को प्रपोज करती स्मार्ट गर्ल। अगर वह आरसीबी के प्रति वफादार रह सकता है, तो वह निश्चित रूप से अपने साथी के प्रति भी वफादार रह सकता है। अच्छा किया और प्रपोज करने के लिए एक बेहतरीन दिन।”

लड़की ने किया प्यार का इजहार

दरअसल, LIVE मैच के दौरान उस वक्त मैदान पर कुछ ऐसा हुआ कि पूरी दुनिया का ध्यान गया. यहां पर एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड से प्यार का इजहार किया. लड़की ने अपने घुटनों पर बैठकर अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज किया था. प्रपोज करने के बाद दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया था. बाद में लड़के ने लड़की को अंगुठी पहनाई.


RCB का फैन था लड़का

इस प्रपोजल के दौरान लड़के ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु RCB की जर्सी पहनी हुई थी. लड़की ने भी रेड ड्रेस पहनी हुई थी. जिस वक्त स्टेडियम में दोनों को बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया. स्टेडियम में तालियां बडज उठी और शोर मच गया. इसके बाद दोनों सोशल मीडिया पर छा गए. सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर कमेंट्स किए. फैंस ने कहा कि भाई ये IPL है, कोई मैट्रिमोनी नहीं.

खिलाड़ियों ने भी किया प्रपोज

IPL इतिहास में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. जब लाइव मैच के दौरान किसी ने प्रपोज किया हो, ऐसा कई बार हो चुका है. मैच के दौरान सिर्फ दर्शकों ने ही नहीं बल्कि खिलाड़ियों ने भी इस तरह का प्रपोज़ल किया है. चेन्नई सुपर किंग्स CSK के खिलाड़ी दीपक चाहर Deepak Chahar ने पिछले साल ग्राउंड में ही मैच खत्म होने के तुरंत बाद अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ किया था. दोनों ने आईपीएल IPL खत्म होने के बाद ही सगाई भी कर ली थी. हालांकि, इस मैच में दीपक चाहर नहीं खेल रहे हैं.


वहीं मैच की बात करें तो महिपाल लोमरोर की 27 गेंद में 42 रन की आक्रामक पारी के बाद मैन ऑफ द मैच हर्षल पटेल (तीन विकेट) और ग्लेन मैक्सवेल (दो विकेट) की शानदार गेंदबाजी से बैंगलोर ने चेन्नई को 13 रन से हराया। आसीबी की टीम ने लगातार तीन हार के बाद जीत का स्वाद चखा। टीम 11 मैचों में 12 अंक के साथ तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है।

चेन्नई की यह 10 मैचों में सातवीं हार है और टीम प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर होने के कागार पर पहुंच गई है। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 173 रन बनाने के बाद चेन्नई को आठ विकेट पर 160 रन पर रोक दिया। चेन्नई के लिए सलामी बल्लेबाज डेवन कोन्वे ने 37 गेंद की पारी में छह चौके और दो छक्के की मदद से 56 रन बनाये। टीम का कोई अन्य बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहा।


यह भी पढे : IPL 2022 Points Table: आईपीएल 2022 की अंक तालिका देखने के लिए यहां क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here